Friday, May 3, 2024

भाजपा अध्यक्ष नड्डा की पत्नी की चोरी हुई कार वाराणसी से बरामद, दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की चोरी हुई सफेद रंग की फॉरच्यूनर कार रविवार को दिल्ली पुलिस ने वाराणसी से बरामद की। बरामद कार पर सांसद का स्टीकर भी लगा हुआ था। इस मामले में दिल्ली पुलिस की टीम ने दो कार चोरों को गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार भाजपा अध्यक्ष नड्डा की पत्नी मल्लिका नड्डा की फॉर्च्यूनर कार बीते 19 मार्च को दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से चोरी हुई थी। कार का चालक जोगिंदर सिंह गोविंदपुरी स्थित अपने घर पर लंच करने गया था, तभी वहां से चोरों ने कार उड़ा दी। कार चालक ने पुलिस से संपर्क किया और लिखित शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर गाड़ी की तलाश शुरू कर दी थी। सीसीटीवी फुटेज में चोरी हुई फॉर्च्यूनर कार को आखिरी बार गुरुग्राम की ओर जाते देखा गया था और उस पर हिमाचल प्रदेश का नंबर लगा था।

 

 

दिल्ली के दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त ने एसीपी दिलीप सिंह एवं जिले के वाहन चोरी निरोधक दस्ता प्रभारी की देखरेख में वाहन की बरामदगी के लिए 12 पुलिसकर्मियों की विशेष टीम तैयार की। पुलिस टीम पिछले 15 दिनों से कार चोरों के पीछे लगी हुई थी। कार की सटीक लोकेशन मिलते ही पुलिस ने वाराणसी से वाहन को बरामद कर लिया। इस मामले में गिरफ्तार फरीदाबाद बड़कल निवासी शाहिद और शिवांश त्रिपाठी ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ कार को चुराकर ले गए थे। शाहिद ने फरीदाबाद में अपनी पत्नी व बच्चों को भी कार में बैठा लिया। रास्ते में चोरों ने कार की नंबर प्लेट बदल दी। चोर कार को जब उत्तर प्रदेश में लाए तब उन्हें पता लग गया था कि ये भाजपा अध्यक्ष की कार है। दोनों ने बताया कि कार को हरियाणा, हिमाचल और यूपी के रास्ते नगालैंड ले जाने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस अफसरों के अनुसार गिरफ्तार शाहिद मैदानगढ़ी थाने का घोषित बदमाश है। उसके खिलाफ 60 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय