Saturday, May 18, 2024

मेरठ में भीषण सड़क हादसा,स्कूटी सवार को ट्रक ने 20 मीटर तक घसीटा,ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सिवाया में आज सुबह हुए एक भीषण हादसे में स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रक ने उसे 20 मीटर तक घसीटा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं गुस्साए ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ के सिवाया गांव स्थित नंद वाटिका कॉलोनी के सामने विपरित दिशा से आ रहे एक केंटर ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। केंटर लगभग 20 मीटर तक स्कूटी सवार को घसीटता हुआ ले गया। जिस कारण स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी पर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने भाग रहे ट्रक चालक को पकड़ लिया और हाईवे पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को शांत करा कर जाम खुलवाया।

 

सिवाया गांव निवासी शशि स्कूटी से मेरठ की ओर जा रहा था। बताया गया है कि नंद वाटिका कॉलोनी के सामने जैसे ही वह पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रहे केंटर ने स्कूटी में टक्कर मार दी और स्कूटी सवार को करीब तीस मीटर तक घसीटता हुआ काफी दूर तक ले गया, जिस कारण शशि गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

टक्कर लगने से स्कूटी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की जानकारी पर ग्रामीण मौके पर एकत्रित हुए और भाग रहे केंटर चालक को पकड़ लिया। गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हाईवे पर जाम लगा दिया।

 

सूचना पर दौराला पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया और यातायात सुचारु कराया। पुलिस ने घायल शशि को मोदीपुरम स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने क्रेन मंगा कर केंटर को हाईवे से साइड में लगवाया। घायल शशि की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय