Sunday, April 28, 2024

मेरठ में जली कोठी में दो हारे हुए प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच पथराव और मारपीट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ थाना देहली गेट के जलीकोठी में आज एआईएमआईएम और बीएसपी समर्थकों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्ष के समर्थकों ने एक दूसरे पर कांच की बोतलों से हमला किया। घटना के बारे में देहली गेट थाना प्रभारी ने बताया कि दो हारे हुए प्रत्याशियों के बीच पथराव हुआ है।

मामला मेरठ के थाना देहली गेट के जली कोठी वार्ड 74 का है। जहां से सपा प्रत्याशी पार्षद पद का चुनाव जीते हैं। आज शाम को एआईएमआईएम और बसपा के हारे हुए प्रत्याशी समर्थक किसी बात को लेकर आमने—सामने आ गए। इस दौरान पहले दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और फिर दोनों ओर से मारपीट होने लगी। देखते—देखते दोनों पक्षों ने एक—दूसरे के ऊपर कांच की बोतलों से हमला बोल दिया। मारपीट में दोनों पक्षों की ओर से पथराव हुआ और लाठी—डंडे भी चले।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे सड़क पर अफरा—तफरी मच गई। जलीकोठी पर दो पक्षों में मारपीट और पथराव की सूचना पर थाना देहली गेट की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों को लाठियां फटकार कर भगाया और स्थिति को काबू में किया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सपा से जीते पार्षद जीत का जश्न मना रहे थे। इसी दौरान हारे हुए दो पार्टियों के प्रत्याशियों के समर्थक आमने—सामने आ गए और मारपीट शुरू हो गई। एसओ देहली गेट ने बताया कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय