Saturday, May 11, 2024

ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसे में छात्रा व युवती घायल, टैक्सी चालक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। थाना बीटा-2 क्षेत्र के अल्फा गोल चक्कर के पास एक अज्ञात स्कार्पियो कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक छात्रा को टक्कर मार दिया, जिससे वह घायल हो गई। वहीं सेंट्रो कार चालक ने एक अन्य युवती को टक्कर मारकर घायल कर दिया। इसके अलावा थाना बादलपुर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक टैक्सी चालक की मौत हो गई।

थाना बीटा-2 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि श्रीमती रीति चौहान ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी बेटी यूनाइटेड कॉलेज ऑफ एजुकेशन से बीबीए की पढ़ाई कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि उनकी बेटी कॉलेज से रैपीडो बाइक से अपने घर जा रही थी, तभी अल्फा- वन सेक्टर के पास एक स्कॉर्पियो कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दिया। इस घटना में उनकी बेटी महक चौहान गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में अल्फा कमर्शियल बेल्ट के सामने एक सेंट्रो कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए अनामिका पाल नामक युवती को टक्कर मार दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं थाना बादलपुर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक टैक्सी चालक की मौत हो गई। थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अंकित चौधरी पुत्र योगेंद्र सिंह निवासी ककोड़  उम्र 40 वर्ष बीती रात को थाना क्षेत्र में सड़क पार कर रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दिया। इस घटना में उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक टैक्सी चलाते थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय