Friday, October 18, 2024

नोएडा के नामचीन पाथवेज स्कूल में छात्रा के साथ अश्लील हरकत, विरोध करने पर क्लास में गिराकर पीटा, मामला दर्ज

नोएडा। नोएडा में एक नामचीन स्कूल में ग्यारहवीं क्लास की छात्रा के साथ कुछ छात्रों  ने बुरी तरीके से अश्लील हरकत और मारपीट की है। घटना स्कूल कैंपस के अंदर हुई है। छात्रा ने तीन दिन पहले ही इसकी  शिकायत की थी। घटना के विरोध में परिजनों ने प्रिंसिपल और पुलिस दोनों से शिकायत की है।

जानकारी के मुताबिक नोएडा में सेक्टर 100 स्थिति पाथवेज स्कूल कैंपस में  11वीं कक्षा की छात्रा के साथ कुछ छात्रों  नेअश्लील हरकत की और विरोध करने पर बुरी तरीके से मारपीट की। परिजनों ने स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल और उसके बाद थाने जाकर पुलिस को कंप्लेंट दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि छात्रा ने जब घटना  की जानकारी स्कूल प्रशासन को तीन दिन पहले दी थी तब स्कूल ने मामले को अनदेखा कर दिया था। घटना के बाद पाथवेस स्कूल पर मामले को दबाने का भी आरोप लगा है। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली मौके पर डीसीपी, एसीपी और आलाधिकारी पहुंचे।

 छात्रा के पिता का आरोप है कि छेडख़ानी का विरोध करने पर  छात्रा को साथी सहपाठियों ने बुरी तरह पीटा। उन्होंने आरोपी छात्रों की शिकायत स्कूल के प्रधानाचार्य से की। लेकिन आरोपी छात्रों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस संबंध में शुक्रवार को छात्रा के पिता ने थाना सेक्टर 39 पुलिस से शिकायत की है।
सेक्टर 93बी स्थित एक सोसाइटी में एक व्यक्ति परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी नोएडा के पाथवेज स्कूल में कक्षा 11वीं में पढ़ती है। 9 अक्तूबर को बेटी के साथ उसी की कक्षा में पढऩे वाले चार छात्रों ने अश्लील हरकत की थी। इसके बाद उन्होंने और बेटी ने स्कूल प्रशासन से लिखित में इसकी शिकायत की।
प्रधानाचार्य ने कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को टाल दिया।
शुक्रवार दोपहर को उनकी बेटी ने फोन कर बताया कि  चारों छात्र उसके साथ फिर छेडख़ानी कर रहे हैं। उन्होंने तुंरत स्कूल के प्रधानाचार्य को फोन कर घटना के बारे में बताया। इसी बीच चारों छात्र उनकी बेटी को कक्षा में जमीन पर गिराकर लात घूसों से पीटने लगे। किसी तरह दूसरे छात्रों के बीच-बचाव करने पर चारों छात्रों ने उसे छोड़ते हुए जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद वे स्कूल पहुंचे और बेटी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है।
इस संबंध में एसीपी रजनीश वर्मा का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं जब इस घटना को लेकर पाथवेज स्कूल का पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय