Sunday, May 19, 2024

देवबंद में नीट की परीक्षा देने आ रहे छात्र की सड़क हादसे में हुई मौत, साथी गंभीर रूप से हुआ घायल 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। नीट की परीक्षा देने आ रहे एक छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार नीट की परीक्षा देने आ रहे सरसावा की दुर्गा कलोनी निवासी छात्र रुचित पुत्र मुकेश की सड़क हादसे में मौत हो गई।
जबकि उसका साथी शिवम गंभीर रूप से घायल हो गया। छात्र की बाइक देवबंद क्षेत्र के मंगलौर चौकी पर डीसीएम की चपेट में आ गई। हादसे में बाइक सवार छात्र की मौत हो गई और उसका साथी घायल हो गया। पुलिस ने डीसीएम चालक को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं गंभीर रूप से घायल छात्र को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
बताया जाता है कि रविवार को सरसावा निवासी छात्र रुचित और उसका साथी शिवम बाइक द्वारा देवबंद में नीट की परीक्षा देने आ रहे थे, जैसे ही वह देवबंद के मंगलौर चौकी के निकट पहुंचे तो तेज रफ्तार डीसीएम ने छात्रों की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।
जहां डाक्टरों ने रुचित को मृत घोषित कर दिया जबकि शिवम को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने डीसीएम चालक को हिरासत में ले लिया और शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छात्र की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय