Sunday, May 19, 2024

मेरठ सुभारती यूनिवर्सिटी में छात्र ने छत से कूदकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के सुभारती यूनिवर्सिटी में आज सोमवार को हॉस्टल की छत से कूदकर छात्र ने आत्महत्या कर ली। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी है।

मेरठ के स्वामी विवेकानंद सुभारती यूनिवर्सिटी में छात्र की मौत से हड़कंप मच गया। यहां विवि के हॉस्टल की बिल्डिंग से कूदकर छात्र ने आत्महत्या कर ली। छात्र की मौत से कैंपस में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राथमिक जांच पड़ताल में सामने आया कि आत्महत्या करने वाला छात्र बिहार निवासी है। उसका नाम शशि रंजन कुमार बताया गया है। छात्र ने देर रात घटना को अंजाम दिया। सोमवार को उपचार के दौरान अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है।

पुलिस के अनुसार बिहार के जिला सीतामढ़ी निवासी शशि रंजन पुत्र मनोज कुमार सुभारती कॉलेज में बीसीए प्रथम वर्ष का छात्र था। रविवार देर रात कॉलेज के हॉस्टल की छत से रंजन कूद गया। इस घटना में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल शशि रंजन को हॉस्टल के चौकीदारों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान शशि रंजन की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार छात्र के हॉस्टल की छत से कूदने का कारण प्रेम-प्रसंग बताया गया है। घटना की जानकारी मृतक छात्रा के परिजनों को दे दी गई है। आज शाम तक मृतक के परिजन मेरठ पहुंच पाएंगे। मामले में छानबीन की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय