Thursday, September 19, 2024

यूनिवर्सिटी के छात्रावास से कूदकर छात्र ने की खुदकुशी

नई दिल्ली। द्वारका नॉर्थ स्थित आईपी यूनिवर्सिटी के छात्रावास की सातवीं मंजिल से कूदकर एक छात्र ने रविवार को अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। छात्र की पहचान बिहार के वैशाली स्थित राजा पाकर निवासी 25 वर्षीय गौतम कुमार के रूप में हुई है। वह द्वारका सेक्टर-16 स्थित आईपी यूनिवर्सिटी मुख्य परिसर में एमबीए प्रथम वर्ष का छात्र था।

पुलिस ने बताया है कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू छात्रावास में सुरक्षित रखवाया गया है। मौके से कोई सुसाइड नोट या ऐसे कोई सुराग नहीं मिले हैं, जिनसे हत्या के कारणों से पर्दा उठ सके। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, रविवार शाम करीब 6.20 बजे द्वारका नॉर्थ थाने में सूचना मिली कि एक छात्र ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची और पता चला कि गौतम कुमार जो कि एमबीए प्रथम वर्ष का छात्र था, उसने छात्रावास की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की। मृतक का शव डीडीयू छात्रावास में रखा गया है, जहां उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस के अलावा क्राइम और एफएसएल की टीमों ने मौके से जरूरी सुराग जुटाए हैं। मामले में पुलिस की ओर से जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय