Friday, September 20, 2024

मोमोज लेने के लिए जा रहे छात्र का अपहरण, डेढ़ लाख की फिरौती लेकर छोड़ा

संभल- उत्तर प्रदेश में संभल जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में मोमोज लेने के लिए जा रहे कक्षा नौवी के छात्र का अपहरण कर लिया, जिसे बाद में फिरौती लेकर छोड़ा।
कोतवाली संभल के मोहल्ला बेगम सराय के निवासी ओमप्रकाश सैनी का बेटा हर्षित सैनी(14) कक्षा नौवी का छात्र है। हर्षित सैनी बुधवार को शाम के समय घर से मोमोज लेने के लिए गया था। रास्ते में अपहरणकर्ता ने नशीला पदार्थ सुंघाकर हर्षित सैनी का अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ता बृहस्पतिवार को सुबह के समय हर्षित सैनी को चंदौसी रोड पर फतेहपुर गांव के पास छोड़ गए।


चर्चा है कि हर्षित सैनी का अपहरण करने के बाद अपहरणकर्ताओं ने बुधवार की रात्रि में ही हर्षित सैनी के परिजनों से दो लाख रुपयों की फिरौती की मांग की थी । हर्षित के पिता ओमप्रकाश ने पुलिस को बताया कि वह शाम साढ़े छह बजे मोमोज लेने मुरादाबाद रोड स्थित शॉपिंग कॉम्पलेक्स के पास गया था। काफी देर तक नहीं लौटा तो उसकी तलाश की गई। मौके पर पहुंचकर देखा तो नहीं दिखाई दिया।
परेशान लोग उसकी तलाश कर ही रहे थे तभी बेटी के इंस्टाग्राम पर मैसेज आया कि हर्षित का अपहरण कर लिया है। दो लाख रुपये दो वर्ना इसे जान से मार देंगे। अपहरण का फोटो भी भेजा गया। इसके बाद परिजनों ने रात्रि में ही धनराशि जुटानी शुरू की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुबह तक मुश्किल से डेढ़ लाख रुपये जुटा पाए। जिन्हें आरोपियों के बताए स्थान गोमासत्ती श्मशान के पीछे रख दिया गया। बाद में मैसेज करके बताया गया कि रुपये मिल गए हैं। हर्षित को फत्तेहपुर के रास्ते से ले लो। इस पर परिजन पहुंचे और उसे लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि हर्षित सैनी के पिता ओमप्रकाश सैनी ने बृहस्पतिवार को सुबह के समय पुलिस को हर्षित सैनी का अपहरण हो जाने और फिर उसके सकुशल घर आ जाने की सूचना दी है। पुलिस ओम प्रकाश सैनी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर रही है। मामले की छानबीन के लिए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरो की जांच पड़ताल की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय