Monday, May 20, 2024

कर्नाटक में छात्रों को स्कूल के शौचालय साफ करने के लिए किया गया मजबूर,वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शिवमोग्गा (कर्नाटक)। मुख्यमंत्री सिद्दारमैया की चेतावनी के बावजूद कर्नाटक के शिवमोग्गा जिले से छात्रों द्वारा स्कूल के शौचालय को साफ करने की घटना सामने आई है। यह घटना कांग्रेस सरकार के लिए एक बड़ी शर्मिंदगी साबित हुई है। शिक्षा मंत्री मधु बंगारप्पा इसी जिले से आते हैं।

कोमारनहल्ली ग्राम पंचायत की सीमा में गुडदा नेरालाकेरे गांव में पढ़ने वाले छात्र कथित तौर पर शौचालय की सफाई में लगे हुए थे। स्कूल के शौचालय साफ करते छात्रों का वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दलित संघर्ष समिति (डीएसएस) ने इस संबंध में सहायक आयुक्त सत्यनारायण को शिकायत सौंपी है। आरोप है कि हेड मास्टर शंकरप्पा और अन्य शिक्षकों ने स्कूल के बच्चों को शौचालय साफ करने के काम में लगा दिया था। अभिभावकों और कार्यकर्ताओं ने आरोपी शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

23 दिसंबर को कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में बच्चों से शौचालय साफ कराने के आरोप में एक सरकारी स्कूल की प्रधानाध्यापिका को गिरफ्तार किया।

इस संबंध में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) अंजिनप्पा द्वारा बयादरहल्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत के बाद गिरफ्तारी की गई। हाल ही में कोलार जिले में स्कूल परिसर में स्कूली बच्चों से सेप्टिक टैंक साफ कराने की घटना भी सामने आई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय