Wednesday, July 3, 2024

दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में सब इंस्पेक्टर की फिसली बाइक, मौत

नई दिल्ली। दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में बाइक पर जा रहे सब इंस्पेक्टर की मौत सवालों के घेरे में है। एसआई एनके पवित्रन टनल से होकर गुजर रहे थे और अचानक उनकी बाइक फिसल गई। उन्हें गंभीर हालत में लेडी हार्डिंग अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी देखा जा रहा है, जिसमें एक तेज रफ्तार ऑटो पास से निकल रहा है, तभी बाइक स्लिप होकर गिरती दिख रही है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, एनके पवित्रन आशीर्वाद अपार्टमेंट आईपी एक्सटेंशन इलाके में रहते थे और वह पूर्वी जिले की क्राइम टीम में थे। यह हादसा प्रगति मैदान टनल में बाइक फिसलने की वजह से हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सब इंस्पेक्टर के सड़क हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सूचना के बाद मौके पर आईओ राहुल के साथ उन्य पुलिसकर्मी पहुंचे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एनके पवित्रन मूलरूप से केरल के रहने वाले थे। उनके बेटे और परिवार को हादसे के बारे में सूचना दे दी गई है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय