Saturday, May 11, 2024

मुज़फ्फरनगर में सोशल मीडिया पर अवैध पिस्टल के साथ फोटो पोस्ट करने पर गया था युवक जेल, रिहा होने के बाद अवसाद में दे दी जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। तेजी से बढ़ रहे एंड्रॉयड मोबाइल के चलन ने एक फोबिया का रूप धारण कर लिया है। मोबाइल सँस्कृति के कारण अपनों से दूर होने की आदत जानलेवा साबित हो रही है। मोबाइल फोबिया के कारण आत्महत्या के मामलों में तेज़ी आई है।

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक द्वारा विषैला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। हाल में युवक अवैध पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद युवक पर कार्रवाई हुई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव जड़वड़ निवासी अनिल कुमार मुजफ्फरनगर रहता था। मंगलवार की देर रात वह अपने घर पहुंचा तथा विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया युवक की हालत बिगडऩे पर परिजनों द्वारा युवक को निजी चिकित्सक के पास ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम कराया।

मृतक युवक का बीते 10 जून को अवैध पिस्टल के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें ककरोली पुलिस ने कार्रवाई  करते हुए 11 जून को युवक को जेल भेज दिया था। ग्रामीणों के अनुसार युवक एक सप्ताह पूर्व जेल से छूट कर आया था तभी से युवक मानसिक रूप से अवसाद ग्रस्त था।

ककरौली थाना अध्यक्ष सुनील कसाना ने बताया कि युवक द्वारा जहरीले पदार्थ के सेवन की सूचना मिली थी। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय