Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में पेपर से भरे ट्रक में अचानक लगी भीषण आग, चालक-परिचालक ने कूदकर बचाई जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में वेस्ट पेपर से भरे ट्रक में अचानक आग लग जाने से अफता-तफरी का माहौल हो गया। चालक और परिचालक ने ट्रक से कूदकर बमुश्किल जान बचाई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया।

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत वहलना कट के पास रद्दी से भरे एक ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई। चलते ट्रक में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान ट्रक ड्राइवर ने ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई। सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने बामुश्किल आग पर काबू पाया। ट्रक में भीषण आग लगने से सड़क पर काफी लंबा जाम लग गया था, फायर ब्रिगेड द्वारा करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया तथा यातायात को सुचारू रूप से संचालित किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार ट्रक नंबर यूपी 16 एपी 3844 में  लोनी से रद्दी भरकर मुजफ्फरनगर में भोपा रोड स्थित एक पेपर मिल में लेकर जा रहा था जैसे ही वह शहर के वहलना कट पर पहुंचा, तो ट्रक में चलते चलते अचानक शार्ट सर्किट होने के कारण भीषण आग लग गई। इस दौरान ट्रक ड्राईवर ने चलते ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई। बताया गया कि ट्रक लोनी निवासी रवि अरोरा के नाम हैं, जिसको ड्राइवर सत्तार पुत्र शाहिद द्वारा लोनी से मध्य रात्रि में लेकर मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हुआ था।

शुरुआत में ट्रक चालक सत्तार पुत्र सईद निवासी लोनी ने आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग की लपटें ऊंचा उठते देख परिचालक सहित दोनों ने ट्रक से छलांग लगा दी।

उन्होंने बताया कि अग्निशमन अधिकारी आर के यादव के निर्देश पर विभागीय टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि जेसीबी की मदद से वेस्ट पेपर ट्रक से उतारा गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय