Saturday, May 18, 2024

कांग्रेस को पराजय का रास्ता दिखाकर जनता भाजपा को लाएगी सत्ता में : सुधांशु त्रिवेदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बीकानेर। राज्यसभा सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने गुरुवार को बीकानेर में कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने राज्य में साम्प्रदायिक माहौल बनाते हुए जिहादी मानसिकता को बढ़ावा दिया है। बीजेपी के संभाग मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोलते हुए वे बोले कि कांग्रेस दोहरी बातें करती है। भ्रष्टाचार, पेपर लीक, महिला अत्याचार, बेरोजगार सहित अनेक मुद्दे ऐसे हैं कि अब चुनाव के समय में जनता कांग्रेस को पराजय का रास्ता दिखाकर उसका सफाया कर देगी और भाजपा को सत्ता में लाएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने पर ही विकास को बढ़ावा मिलेगा और कांग्रेस के आतंक से मुक्ति मिलेगी। त्रिवेदी ने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव में अन्य राज्यों के मुकाबले में राजस्थान जीत के मायने में अग्रणी भूमिका निभाएगा।

राष्ट्रीय नीति, राजनीतिक, सामाजिक मुद्दों और विशेष रूप से भाजपा के वैचारिक पहलुओं पर बेबाकी से राय रखने वाले त्रिवेदी ने राजस्थान में सीएम फेस को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि यहां सीएम ऐसा व्यक्ति बनेगा जो विकास देगा। प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी और मुख्यमंत्री गहलोत की गारंटी में बहुत अंतर है। गहलोत की गारंटी भ्रष्टाचार, पेपर लीक, महिलाओं पर अत्याचार, अर्थव्यवस्था का नुकसान और कट्टरपंथी ताकतों के सिर उठाने से जुड़ी है। इस अवसर पर बीजेपी अध्यक्ष विजय आचार्य, महामंत्री मोहन सुराणा, अशोक प्रजापत, मुकेश आचार्य, ओम राजपुरोहित, सुरेंद्र सिंह शेखावत, मनीष सोनी सहित अनेक मौजूद थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पनौती जैसे आपत्तिजनक शब्द के संदर्भ में राज्यसभा सांसद त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व 138 साल के इतिहास में कभी नायक का रहा कभी खलनायक रहा मगर उपहास का पात्र कब बना यह देश जानता है। अपार बहुमत वाली कांग्रेस किसके नेतृत्व में 44 व 52 सीट पर आई यह भी देश की जनता जानती है। देश की विवेकपूर्ण जनता अच्छी तरह से जानती है कि कौन अपनी पार्टी के लिए पनौती साबित हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय