Wednesday, July 3, 2024

सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीज को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, साथ मिलकर जश्‍न मनाने का वादा

नई दिल्ली। जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक और प्रेम पत्र में शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और भविष्य में साथ में जश्न मनाने का वादा किया।

दिल्ली की मंडोली जेल में बंद चंद्रशेखर ने अभिनेत्री को “बेबी गर्ल” कहकर संबोधित करते हुए लिखा, “आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। भगवान तुम्हें आशीर्वाद दें, मेरी बेबी गर्ल। तुम्हारा जन्मदिन मेरी जिंदगी में हर साल का सबसे खुशी का दिन होता है।” वास्तव में, यह मेरे लिए मेरे अपने जन्मदिन से भी अधिक मायने रखता है। आप हर गुजरते दिन के साथ और भी अधिक सुंदर और युवा होती जा रही हैं। मैं आपको बेहद याद कर रहा हूं, आपको कोई अंदाजा नहीं है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह पत्र उनके वकील अनंत मलिक के माध्यम से शुक्रवार सुबह जारी किया गया।

चंद्रशेेेेखर ने लिखा,”मुझे तुम्हें विदेशी फूल उपहार देने और सबसे महत्वपूर्ण, हमारी जादुई झप्पी और केक साझा करने के क्षण याद आते हैं। बेबी, मैं वास्तव में आशा करता हूं कि तुम्हें मेरा जन्मदिन का उपहार पसंद आएगा। आगे लिखा, मैं समझता हूं कि जानवरों के लिए आश्रय बनाने के आपके सपने को साकार करने से ज्यादा खुशी सोना, हीरे या मोती जैसी कोई भी भौतिक संपत्ति तुम्हें नहीं ला सकती।”

हालांकि, यह देखना अभी बाकी है कि “जन्मदिन का उपहार” क्या है।

चन्द्रशेखर ने नोट के साथ एक हस्तनिर्मित ग्रीटिंग कार्ड भी शामिल किया: “बेबी, संलग्न ग्रीटिंग मेरे अपने हाथों से तैयार की गई है। मैंने कुछ महत्वपूर्ण यादें कैद की हैं, जो मुझे तुम्हारे इस खूबसूरत दिन पर याद आती हैं। यह सारी उथल-पुथल खत्म होने की कगार पर है, मेरी प्रिय।

“अगले साल, हम आपका जन्मदिन एक साथ मनाएंगे, और मैं इसे असाधारण रूप से विशेष बनाने का वादा करता हूं। दुनिया निश्चित रूप से ईर्ष्या करेगी। बेबी, मेरी बोम्मा, आप एक सुपरस्टार हैं और बेहद खास हैं। आप अब तक की सबसे अच्छी चीज हैं, मेरी जिंदगी में। इस दिन को संजोएं, केवल वही प्यारी मुस्कान धारण करें। किसी और चीज के बारे में चिंता न करें; मैं यहां आपके लिए हूं, जन्मदिन मुबारक हो, मेरे बोम्मा, मेरी हनीबी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय