Saturday, May 18, 2024

नही थम रहे लिफ्ट में फंसने के मामले, दो बच्चों समेत पांच लोग 25 मिनट तक फंसे रहे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के साथ-साथ अब गाजियाबाद की हाई राइज सोसायटी से भी लिफ्ट में फंसने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

सामने आए एक मामले के मुताबिक गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन में बनी एक सोसाइटी की लिफ्ट में दो बुजुर्ग दो बच्चों समेत 5 लोग करीब 25 मिनट तक में फंसे रहे। लिफ्ट के दरवाजे को तोड़कर सीढ़ी के सहारे सभी को बाहर निकाला गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मिली जानकारी के मुताबिक राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी के डी टावर में बृहस्पतिवार को अचानक लिफ्ट खराब होने से करीब 25 मिनट तक दो बच्चे और दो बुजुर्ग फंसे रहे। इंटरकॉम काम नहीं करने पर लिफ्ट से मोबाइल पर फोन करने पर लोगों ने लिफ्ट का दरवाजा तोड़कर लकड़ी की सीढ़ी लगाकर सभी को बाहर निकाला। लोगों में बिल्डर के खिलाफ गुस्सा है।

बृहस्पतिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे दसवीं मंजिल के 1004 फ्लैट नंबर से बुजुर्ग दंपति सवार हुए थे। लिफ्ट जब छठे मंजिल पर पहुंची, तो यहां 604 नंबर फ्लैट से दो बच्चे और एक महिला पार्किंग में जाने के लिए सवार हो गए। लिफ्ट भूतल पर रुकने की बजाया माइनस दो में चली गई। यहां गेट लॉक हो गया। गेट जब नहीं खुला तो लिफ्ट में लगे इंटरकॉम के बटन को प्रेस किया, लेकिन गेट नहीं खुला। 15 मिनट तक जब गेट नहीं खुला, तो सभी ने शोर मचाना शुरू किया। मौके पर गार्ड पहुंचे लेकिन गेट नहीं खोल पाए।

इसके बाद लकड़ी की सीढ़ी मंगाई गई और और किसी तरह सभी को बाहर निकाला गया। बुजुर्ग और बच्चों की हालत घबराहट से खराब हो गई। जबकि सोसायटी निवासियों का कहना है कि करीब आठ महीने पहले लिफ्ट की मरम्मत कराई गई थी। आए दिन सोसायटी के किसी न किसी टावर में लिफ्ट फंसती रहती है। कई बार बिल्डर से मेंटेनेंस समय पर कराने के लिए कहा गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। लिफ्ट संचालन के लिए ऑपरेटर तक की व्यवस्था नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय