Saturday, May 11, 2024

9 अक्टूबर को निकले संभलकर, कांशीराम परिनिर्वाण दिवस पर नोएडा पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा ट्रैफिक विभाग ने 9 अक्टूबर के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करते हुए यह बताया है कि काशीराम परिनिर्वाण दिवस पर सेक्टर 95 में बने दलित प्रेरणा स्थल में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जिनके चलते वाहनों का काफी ज्यादा दबाव रहेगा।

इसको लेकर ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइसरी जारी की है, जिसके मुताबिक 9 अक्टूबर को नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल पर यातायात दबाव होने की स्थिति में महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर 37 की ओर यातायात का डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सेक्टर 37 से अट्टापीर चौक, रजनीगंधा चौक, सेक्टर 15 गोलचक्कर चौक से गन्तव्य को जा सकेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल गेट नंबर- 4 पर यातायात दबाव होने की स्थिति में फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सेक्टर 18 की ओर यातायात का डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सेक्टर 18 से रजनीगंधा चौक, सेक्टर 15 गोलचक्कर चौक अथवा सेक्टर 18 अण्डरपास से एलीवेटेड होकर गन्तव्य को जा सकेगा।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर डीएनडी, फिल्मसिटी फ्लाई ओवर के पास यातायात दबाव होने की स्थिति में सेक्टर 14ए फ्लाई ओवर से सेक्टर 15 गोलचक्कर की ओर यातायात का डायवर्ट किया जायेगा।

यह यातायात सेक्टर 15 गोलचक्कर चौक से रजनीगंधा चौक, अट्टापीर चौक, सेक्टर 37 होेकर गन्तव्य को जा सकेगा। ट्रैफिक विभाग ने यातायात असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्प लाइन नम्बर भी जारी किया है। किसी भी स्थिति में 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय