Thursday, May 23, 2024

लखनऊ के विकास नगर में फिर से धंसी सड़क, आवागमन प्रभावित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। विकास नगर में भगवान शिव की मूर्ति से कुछ कदम की दूरी पर सड़क धंसने की घटना अभी पुरानी भी नहीं हुई थी, रविवार को विकास नगर में फिर से सड़क धंस गयी। विकास नगर के सेक्टर चार में सड़क धंसने के कारण एक कार अटक गयी और आवागमन प्रभावित हो गया।

सड़क धंसने की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना विकास नगर के पुलिसकर्मी मौके पर पहुँचे। पुलिसकर्मियों ने दूसरे दिशा से आने वाले सभी चार पहिया, तीन पहिया वाहनों को रोक दिया। मिनी स्टेडियम से होते हुए बड़े वाहनों को आगे बढ़ाया गया। दो पहिया वाहनों को रोकने के बावजूद भी वे नहीं रुके और धंसी हुई सड़क के किनारे से आते जाते रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रत्यक्षदर्शी आनन्द कुमार ने बताया कि रविवार की सुबह से हो रही बारिश से वैसे ही जनजीवन प्रभावित था तो उसी में विकास नगर सेक्टर चार में सड़क अचानक से धंस गयी। सड़क धंसने की घटना के वक्त कुछ वाहन गुजर रहे थे, जिसमें दो पहिया वाहन तो निकल गया लेकिन लाल रंग की चार पहिया गाड़ी का पिछला पहिया गड्ढ़े में आ गया।

उन्होंने बताया कि पिछला पहिया गड्ढ़े में आने के कारण चार पहिया वाहन आगे नहीं बढ़ सका। कुछ देर बाद नगर निगम के कर्मचारियों की जानकारी में आने पर वाहन निकालने के लिए क्रेन की व्यवस्था करायी जा रही है। सड़क धंसने के बाद 13 से 15 फीट गड्ढ़ा साफ नजर आ रहा है, जिसे शीघ्र ही नहीं बनवाया गया तो गड्ढ़ा और बड़ा हो सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय