Tuesday, May 21, 2024

एक कप्तान के रूप में रोहित शर्मा के उदाहरण को दोहराने का प्रयास करुंगा : सूर्यकुमार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

विशाखापत्तनम। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कार्यवाहक कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कहा है कि रोहित शर्मा ने एकदिनी विश्व कप में जो किया है वह एक उदाहरण स्थापित करेगा।

2023 विश्व कप में रोहित शर्मा 126 की स्ट्राइक रेट से 597 रन बनाए थे और इस दौरान रिकॉर्ड तोड़ 31 छक्के लगाए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूर्यकुमार ने मैच की पूर्व संध्या पर बुधवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा, “आपने देखा कि यह बिल्कुल अलग रोहित शर्मा थे। मेरा मतलब है, वे सचमुच अपनी बात कहते थे; हमने टीम बैठकों में जो बात की थी, उन्होंने वही काम मैदान पर किया। हमें उन पर बहुत गर्व है। एक कप्तान के रूप में उनके उदाहरण को हम दोहराने का प्रयास करेंगे।”

सूर्यकुमार ने कहा, “जब मैं आज दोपहर में जब टीम से मिला तो यही कहा कि जब हम मैदान में जाएं तो बहुत निस्वार्थ रहें, क्योंकि मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो व्यक्तिगत उपलब्धियों के बारे में ज्यादा नहीं सोचता है और इसके बजाय टीम के लक्ष्य के बारे में सोचता हूं। मैंने रोहित के साथ आईपीएल में और कुछ भारतीय खेलों के दौरान कई बार खेला है, इसलिए वे जानते हैं कि मैं कैसे काम करता हूं। और यह उतना मुश्किल नहीं था और हम वास्तव में श्रृंखला के लिए उत्साहित हैं।”

अब भारत के कप्तान के रूप में, सूर्यकुमार क्रिकेट के उस ब्रांड को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं जो भारत ने रोहित के नेतृत्व में विश्व कप के दौरान खेला था।

सूर्या ने कहा, “मेरा मतलब है, यह स्पष्ट रूप से थोड़ा निराशाजनक है। लेकिन अंत में, जब आप यात्रा को देखते हैं, तो यह वास्तव में प्रत्येक सदस्य के लिए एक शानदार अभियान था – न केवल खिलाड़ियों के लिए बल्कि सहयोगी स्टाफ के लिए भी। जिस तरह से हर किसी ने मैदान पर अपनी प्रतिभा प्रदर्शित की, उस पर पूरे भारत और हमारे सभी परिवारों को बहुत गर्व था। यह सकारात्मक था, क्रिकेट का ब्रांड जो हमने पूरे टूर्नामेंट में खेला था, और हम इस पर बहुत गर्व कर सकते हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय