Saturday, May 18, 2024

बदायूं में विवाहिता की संदिग्ध मौत, जहर देकर हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। उघैती थाना क्षेत्र के उघैती सरकी गांव में बुधवार रात एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। विवाहित की मौत के बाद मायके वालों ने ससुरालयों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी।

उघैती सरकी गांव के रहने वाले राकेश कुमार की शादी उर्मिला से 2013 में हुई थी। उर्मिला पिछले काफी महीनों से अपने मायके में रह रही थी। राकेश 14 नवंबर को उर्मिला को अपने घर बुलाकर लाया था। जहां बुधवार 15 नवंबर की रात को उसकी संदिग्ध हालत में उर्मिला की मौत हो गई। उर्मिला की मौत की खबर मिलते ही उसके मायके वाले भी राकेश के गांव पहुंच गए। जहां मायके वालों ने राकेश व उसके परिवार वालों पर विवाहिता को जहर देकर मारने का आरोप लगाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विवाहिता की मौत की सूचना मिलते ही उघैती थाना पुलिस व सीओ बिल्सी चन्द्रपाल सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने विवाहिता के शव कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विवाहिता के पति राकेश ने बताया ने उसकी पत्नी पर ऊपरी चक्कर था। जिससे उसकी तबीयत खराब रहती थी। इसी की वजह से उसकी मौत हुई है।

मामले में उघैती थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार ने बताया कि विवाहिता की उघैती सरकी गांव में मौत की सूचना मिली थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर जांच शुरू कर दी है। मायके वाले ससुरालियों पर आरोप लगा रहे हैं। मायके वालों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय