Tuesday, April 23, 2024

मुज़फ्फरनगर में वृद्ध की संदिग्ध मौत, बेटा पिता को नहीं रखता था पास, अब लगाया चचेरे भाईयों पर हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। गांव ककराला में 68 वर्षीय बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर मृतक के बेटे ने चाचा के लड़कों पर  हत्या का आरोप लगाया है, थाने पर तहरीर दे दी गई है, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है ।

गांव ककराला निवासी 68 वर्षीय चंद्रपाल पुत्र पूरण अपने भाई कंवरपाल के लड़के अनिल के पास रहता था, मृतक चंद्रपाल का इकलौता लड़का सुशील मोरना में पैथोलॉजी लैब चलाता है तथा परिवार सहित मोरना में ही रहता है। शनिवार की शाम चंद्रपाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक के भतीजे अनिल ने बताया कि उसका ताऊ चंद्रपाल काफी समय से बीमार चल रहा था, जिसका इलाज मुजफ्फरनगर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था। शनिवार की शाम अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई 108 एंबुलेंस द्वारा चंद्रपाल को भोपा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने चंद्रपाल को मृत घोषित कर दिया।

चंद्रपाल की मौत की सूचना पर पहुंचे मृतक के लड़के सुशील ने चाचा के लड़कों पर पिता से 13 मार्च को बहला-फुसलाकर मकान का बैनामा करा कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने पर  तहरीर देकर लगाई कार्यवाही की गुहार लगाई है । ग्रामीणों के अनुसार मृतक चंद्रपाल काफी समय से अपने भतीजे के पास ही रह रहा था जो उसकी देखभाल कर रहा था ,मृतक का लड़का काफी समय से चंद्रपाल के पास नहीं आया था।

सूचना पर पहुंचे उप निरीक्षक ललित कुमार ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल करते हुए शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय