Thursday, April 11, 2024

कौशांबी में ट्रक से टकरायी एसयूवी,तीन की मौत,पांच घायल

कौशांबी। उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में मंगलवार भोर ट्रक की चपेट में आने से बोलेराे सवार तीन लाेगों की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुये मृतकों के आश्रितों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिये हैं।

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कानपुर प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर कशिया पश्चिम गांव के पास बारातियों से भरी हुई बोलेरो खड़े हुए ट्रक में पीछे से टकरा गई जिसमें एक मासूम बालिका सहित तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई ,जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हे उपचार के लिए प्रयागराज स्थित स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

 

क्षेत्राधिकारी अवधेश विश्वकर्मा ने बताया के कौशांबी के पिपरीथाना क्षेत्र के मानौरी बाजार निवासी दीपक वर्मा की बरात फतेहपुर जिलेके हदगांव गई हुई थी। आज भोर में बोलेरो कार से बाराती मनोरी लौट रहे थे। जैसे ही कशिया पश्चिम गांव के सामने पहुंचे कि बोलेरो कार सड़क पर खड़ी हुई ट्रक से टकरा गई।

 

इस दुर्घटना में बोलेरो चालक इंद्रेश शर्मा निवासी पिपरी के अलावा देवांशी (4) और वराज कुमार (45) की मौके पर मृत्यु हो गई गई। अन्य पांच बार बाराती गंभीररूप से घायल हो गये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय