Monday, April 29, 2024

हरियाणा के इंडियन नेशनल लोकदल नेता नफे सिंह की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए गैंगस्टर बोला-हां मैंने ही मरवाया इनेलो नेता नफे को….

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। हरियाणा के इंडियन नेशनल लोकदल नेता नफे सिंह की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए गैंगस्टर ने कहा है कि हां मैंने ही इनेलो नेता नफे सिंह को मरवाया है। पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस पोस्ट की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इनेलो नेता नफे सिंह की हत्या की जिम्मेदारी एक गैंगस्टर द्वारा लिए जाने की पोस्ट तेजी के साथ वायरल हो रही है। लंदन में रहकर अपना गैंग चला रहे गैंगस्टर कपिल सांगवान ने सोशल मीडिया पर की गई अपनी पोस्ट में कहा है कि उसने ही इंडियन नेशनल लोकदल के नेता नफे सिंह को मरवाया है।

कपिल ने कहा कि नफे सिंह की गैंगस्टर मनजीत महल के साथ गहरी दोस्ती थी और वह मनजीत महल के भाई संजय के साथ लोगों की प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का काम करता था। गैंगस्टर कपिल सांगवान ने इनेलो नेता नफे सिंह पर अपने जीजा और दोस्तों की हत्या में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरे जीजा और दोस्तों के मर्डर में इनेलो नेता ने मंजीत महल को सपोर्ट किया था। कपिल सांगवान का कहना है कि जो मेरे दुश्मनों को सपोर्ट करेगा मैं उसके दुश्मनों को अपना समर्थन दूंगा। पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस पोस्ट की गंभीरता से जांच करने में लगी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय