Saturday, May 18, 2024

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की हत्या में एक और गिरफ्तार, 5 लाख का था ईनामी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु| एनआईए ने कर्नाटक में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण कुमार नेतरू हत्याकांड में पांच लाख रुपये के इनामी एक अन्य आरोपी को बेंगलुरु के दशरहल्ली से गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान तुफैल के रूप में हुई है जिसे बीती देर रात गिरफ्तार किया गया।

एनआईए के 10 से अधिक अधिकारियों की एक टीम ने एक घर पर छापा मारा जहां तुफैल प्लंबर की आड़ में रह रहा था। जब अफसरों ने तुफैल को हिरासत में लेने की कोशिश की तो उसने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हालांकि, अधिकारियों ने उस पर काबू पा लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी पिछले पांच-छह महीने से नंजुंदप्पा के घर में किराए पर रह रहा था, इस दौरान वह अकेला रहता था और लोगों से बात नहीं करता था।

दक्षिण कन्नड़ जिले के बेल्लारे शहर में 26 जुलाई को हिजाब और हलाल कट के खिलाफ अभियान चलाने में सक्रिय रूप से शामिल नेतरू की बाइक सवार बदमाशों ने हत्या कर दी थी।

एनआईए ने मामले से संबंधित 1,500 पेज की चार्जशीट विशेष अदालत को सौंपी थी। चार्जशीट में 240 गवाहों की सूची और बयान शामिल हैं और मामले में 20 अभियुक्तों के नाम हैं।

राज्य पुलिस और एनआईए ने इस घटना के सिलसिले में 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। जांच से पता चला कि एक स्थानीय मुस्लिम युवक की हत्या का बदला लेने के लिए नेतारू की हत्या की गई, जिसे रोड रेज मामले में मार दिया गया था। प्रवीण नेतरू की हत्या के बदले में एक और मुस्लिम युवक की हत्या कर दी गई।

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) ने पुत्तूर विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए नेतरू हत्याकांड के आरोपी शफी बेल्लारे को टिकट देने की घोषणा की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय