Friday, May 10, 2024

मंगेतर से फोन पर बात करते हुए कहासुनी, स्कूल टीचर ने खाया जहरीला पदार्थ, मौके पर मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। फोन पर अपने मंगेतर से बात करते समय गुस्से में आई एक प्रावेट स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर ने गुरुवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। जब परिजनों ने उसे कमरे में देखा तो होश उड़ गए। तब तक युवती की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। युवती की मौत पर परिवार में कोहराम मचा हुआ था। घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

जरिया थाने के पहरा गांव निवासी राकेश कुमार की 25 वर्षीय पुत्री अर्चना राजपूत का रिश्ता कोतवाली के धमना गांव निवासी भीकम सिंह से हुआ था। 21 मई को अर्चना की भीकम से शादी होनी थी। बताया जाता है कि अर्चना फोन पर अपने मंगेतर भीकम सिंह से बात कर रही थी। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। बताया जाता है कि इसी बीच अर्चना ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिता ने बताया कि उसकी पुत्री राठ कस्बे के एक इंग्लिश मीडिएम स्कूल में टीचर थी। बताया कि शादी के कार्ड भी छप गए थे। यहां तक कि इंगेजमेंट भी हो चुकी थी। पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि भीकम सिंह ने किसी बात को लेकर फोन पर बात कर उसकी पुत्री को टार्चर करना शुरू कर दिया था। जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। अर्चना अपने पीछे पिता, मां कमलेश व छोटी बहन काजल और छोटे भाई आकाश को रोता बिलखता हुआ छोड़ गई है। जरिया थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय