Saturday, May 11, 2024

तेजस्वी यादव की एस्कॉर्ट गाड़ी का एक्सीडेंट,एक की मौत,6 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पूर्णिया। तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा के दौरान पूर्णिया कटिहार मार्ग पर उनकी एस्कॉर्ट गाड़ी का भयंकर एक्सीडेंट हो गया। यह घटना सोमवार की रात लगभग 11:30 बजे हुई। हादसे में एक जवान की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल है जिनका इलाज पूर्णिया के जीएमसीएच में चल रहा है। घटना के बाद सभी घायलों को जीएमसीएच लाया गया और वहां पर पूर्णिया एसपी एवं कई बड़े-बड़े पदाधिकारी भी पहुंचे।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव की एस्कॉर्ट गाड़ी उलटी दिशा से आ रही एक कार से टकरा गई। टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। यह घटना पूर्णिया कटिहार रोड में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलौरी में हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तेजस्वी के एस्कॉर्ट कार्य में लगी जीप में ड्राइवर समेत 7 पुलिस वाले सवार थे। जिस ड्राइवर की मौत हुई है वह शहर के मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के सिपाही टोला का रहने वाला था, जिसका नाम मो. हलीम है। घायल छ: जवानों में से तीन की हालत नाजुक है। घायल जवानों में नरेश कुमार सिंह, शंभू कुमार, विजय कुमार,मनीष कुमार रंजन कुमार, अंगद कुमार शामिल हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस एक्सीडेंट का मुख्य कारण एस्कॉर्ट गाड़ी का गलत साइड से आना है। फिलहाल तेजस्वी यादव की ओर से इस संबंध में कोई बयान सामने नहीं आया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय