Sunday, May 19, 2024

शाहजहांपुर में कार पलटने से बोर्ड परीक्षा देने जा रहे चार छात्रों की मौत,छह छात्र घायल 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद के कांट थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्रों की कार का टायर पर फट गया और कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। इस हादसे में चार छात्रों की मौत हो गई। जबकि छह छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने बताया कि एक इको कार में सवार होकर यूपी बोर्ड की परीक्षा देने के लिए कई छात्र जैतीपुर परीक्षा देने जा रहे थे। कांट क्षेत्र में जलालाबाद-शाहजहांपुर हाइवे पर जरावन गांव के पास अचानक कार का पहिया फट गया और अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में दो छात्र और दो छात्राओं की मौत हो गई। जबकि छह छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक छात्रों की पहचान कांट क्षेत्र के गांव बरेंडा निवासी मोहनी (16), अनुराग (14), हरीपुर निवासी प्रतिष्ठा (15) तथा नगला जाजू निवासी अनुरूप (17) के रूप में हुई। जबकि घायल छात्र बरेंडा गांव के रहने वाले रविकांत, अवनीश, मोहन गुप्ता, विपिन व ज्योति आदि हैं।

एसपी सिटी ने बताया कि घायलों छात्रों को उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।जबकि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय