Saturday, May 18, 2024

पंजाब में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, पाकिस्तानी आतंकवादी रिंदा से कनेक्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चंडीगढ़। पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान के आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा समर्थित और अमेरिका स्थित गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी पासिया संचालित एक आतंकी मॉड्यूल के चार गुर्गों की गिरफ्तारी की है। इसकी जानकारी मंगलवार को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने दी।

गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान विक्रमजीत सिंह, बावा सिंह, गुरकिरपाल सिंह और अमानत गिल के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक पिस्तौल के साथ 10 कारतूस बरामद किए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरव यादव ने कहा, रिंदा और हैप्पी पासिया के राज्य के कुछ प्रमुख व्यक्तियों को निशाना बनाने की योजना के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी। जिसके बाद एसएएस नगर की पुलिस टीमों ने एक विशेष अभियान चलाया और दो आरोपियों विक्रमजीत और बावा सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गैंगस्टर हैप्पी पासिया ने आरोपी विक्रमजीत के साथ टारगेट किलिंग को अंजाम देने के लिए 15 लाख रुपये का सौदा किया था। विक्रमजीत ने सितंबर के आखिरी सप्ताह में टारगेट की रेकी भी की थी।

डीजीपी ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चला कि विक्रमजीत के लिए पिस्तौल और कारतूस की व्यवस्था पासिया ने अपने स्थानीय सहयोगियों गुरकिरपाल सिंह और अमानत गिल के माध्यम से की थी।

उन्होंने कहा कि आरोपियों के खुलासे के बाद पुलिस ने गुरकिरपाल सिंह और अमानत गिल को भी गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, हरि सिंह विदेश भागने में कामयाब रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय