Friday, April 26, 2024

आतंकवादियों की योजना विफल, पुंछ से बरामद तीन आईईडी नष्ट की गईं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पुंछ। पुंछ में एक आतंकी ठिकाने से सुरक्षाबलों को तीन रेडी-टू-यूज़ इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) बरामद की गई, जिनमें से प्रत्येक का वजन तीन से 20 किलोग्राम के बीच था। बम निरोधक दस्ते ने तीनों आईईडी को नष्ट कर दिया।

सैन्य अधिकारी ने कहा कि पुंछ जिले के सनाई-गुरसाई के वन क्षेत्र में पुलिस, सीआरपीएफ और राष्ट्रीय राइफल्स के संयुक्त जवानों के तलाशी अभियान के दौरान पांच किलोग्राम, 10 किलोग्राम और 20 किलोग्राम की क्षमता वाले स्टील के कंटेनरों के अंदर रखी गई आईईडी बरामद हुई, जिसे एक गुफा के अंदर छिपाकर रखा गया था। उन्होंने कहा कि बम निरोधक दस्ते ने बाद में तीनों आईईडी को नष्ट कर दिया, जिससे केंद्र शासित प्रदेश में विस्फोट करने की आतंकवादियों की योजना विफल हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीआरपीएफ अधिकारी रजनेश यादव ने कहा कि हमें ऊपरी सनाई में आतंकी ठिकाने और संदिग्ध गतिविधि के बारे में एक सूचना मिली और बाद में जम्मू-कश्मीर पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने एक विशेष अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव का समय है और आतंकवादी किसी भी वारदात को अंजाम देकर चुनाव को बाधित करने की फिराक में रहते हैं। इस ऑपरेशन के दौरान किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि अभी भी इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय