Saturday, April 27, 2024

‘इंडिया’ ब्लॉक पंजाब कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी के बाद टूट जाएगा: ठाकुर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ऊना (हिमाचल प्रदेश)। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार को कहा कि विपक्षी दलों का गुट इंडिया ब्लॉक पंजाब कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी के तुरंत बाद टूट जाएगा और नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे।

ठाकुर निर्माणाधीन पीजीआई सैटेलाइट सेंटर (पीजीआईएससी) के दौरे पर आए और काम की प्रगति का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। मंत्री ने यह भी स्वीकार किया कि पीजीआईएससी के निर्माण कार्य में कुछ कारणों से देरी हुई है जो जल्द ही समाप्त हो जाएगा। ठाकुर रविवार से ऊना और हमीरपुर जिले के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि मार्च 2024 तक पीजीआई सैटेलाइट सेंटर ऊना में ओपीडी शुरू कर दी जाएगी। उन्होंने भारत और कनाडा के बीच चल रहे तनाव पर विदेश मंत्री एस जयशंकर की नीतियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि विदेश मंत्री इस मामले में सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। भारतीय हितों की अनदेखी नहीं होने दी जाएगी।

उन्होंने पत्रकारों से कहा कि तथाकथित इंडिया गठबंधन ज्यादा दिनों तक नहीं टिकेगा। उन्होंने दावा किया कि पंजाब कांग्रेस नेता सुखपाल सिंह खैरा की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस और आप के बीच तनाव बढ़ गया है और भविष्य में यह टकराव और बढ़ने वाला है।

ठाकुर ने दावा किया कि केंद्र सरकार राज्य के आपदा प्रभावित लोगों की मदद के लिए पूरी कोशिश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय