Tuesday, September 24, 2024

बीजेपी सरकार में सपा शासन में बनी संस्थाओं की देखी जा रही है बर्बादीः इकरा हसन

शामली। थाना भवन कैराना की सांसद इकरा हसन ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में पूर्ववर्ती सपा सरकार में बने हुए संस्थाओं की भी बर्बादी की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इकरा हसन आज थाना भवन में आईटीआई का निरीक्षण करने आई थी ,जहां उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी।

कैराना लोकसभा सांसद इकरा हसन ने आज थाना भवन की नगर पालिका में जनता की समस्या सुनी और उनका निस्तारण हेतु संबधित अधिकारियों को आदेश दिये, वही उन्होंने थानाभवन कस्बे के समीप लतीफगढ गांव के नजदीक बने आईटीआई संस्थान पर अचानक निरीक्षण भी किया।

कस्बा थाना भवन पहुची इकरा हसन ने कई घंटों तक जनता के बीच रह कर उन्ही समस्या सुनी और जनता की समस्या का निस्तारण हेतु संबधित अधिकारियों को भी दिशा निर्देश दिये।

जनता की समस्या सुनने के बाद सांसद इकरा हसन ने बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि यह आईटीआई समाजवादी सरकार में बनाया गया था जिसका रजिस्ट्रेशन कागजों में अभी भी है और इसमें 11 शिक्षक और करीब 350 बच्चो की शिक्षा व्यवस्था वैकल्पिक की हुई है जो सरकार के पैसों की बरबादी का बड़ा उदाहरण बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि हम शासन प्रशासन से मांग करेंगे कि इस थानाभवन में बने आईटीआई को सुचारू रूप से चलाया जाए।जिससे क्षेत्र के छात्र छात्राओं को इसका लाभ मिल सके

इस मौके पर सपा नेता एवं पूर्व ब्लॉक प्रमुख शेर सिंह राणा,अशरफ चेयरमैन,वतन सैनी सहित सैकड़ों लोग शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय