Monday, February 26, 2024

मुजफ्फरनगरः विवाह समारोह में दूल्हे के दोस्त को मारने वाले को पुलिस ने किया लंगड़ा, मुठभेड़ में लगी तीन गोलियां

मंसूरपुर। सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के आने से एक दिन पूर्व थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कुछ दिन पूर्व दूल्हे के साथी को गोली मारने के 25 हजारी इनामी आरोपी के पैर व हाथ में गोली मारकर घायल किया। इस वांछित बदमाश का एक साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने एक बाइक, पिस्टल तथा कारतूस मौके से बरामद कर घायल आरोपी को जिला चिकित्सालय भर्ती कराया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

31 जनवरी की रात्रि थाना क्षेत्र के हाईवे पर स्थित किंग्स विला होटल में एक बारात आई हुई थी। देर रात्रि डीजे पर डांस को लेकर हुए विवाद में बारातियों ने दूल्हे के दोस्त मुजफ्फरनगर निवासी निखिल तिवारी को गोली मार दी थी।जिसे मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी।इस हत्याकांड में निखिल तिवारी के पिता अनिल कुमार पुत्र राधाकृष्ण निवासी चौ. चरण सिंह कॉलोनी थाना सिविल लाईन, मुजफ्फरनगर मूल निवासी ग्राम भरथना जनपद इटावा द्वारा थाना पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

 

 

पुलिस ने इस मामले में कई टीम गठित कर नामजद आरोपियों आजाद उर्फ गौतम पुत्र अजनवीर निवासी ग्राम हरैटी सलेमपुर थाना पुरकाजी, मुजफ्फरनगर सौरव पुत्र सतवीर निवासी प्रेमनगर, रोहटा रोड बाईपास थाना कंकरखेड़ा, मेरठ व आयुष उर्फ मोन्टू उर्फ फैजल पुत्र देवेन्द्र निवासी ग्राम व थाना बिनौली, बागपत को पकडऩे के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी थी, लेकिन कोई भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया था। इसी बीच कुछ दिन पूर्व आरोपी आजाद राठी उर्फ गौतम उपरोक्त को जनपद सहारनपुर पुलिस द्वारा मुठभेड़ के दौरान थानाक्षेत्र बडग़ाँव से गिरफ्तार कर लिया गया तथा आरोपी सौरव उपरोक्त ने थाना बहादराबाद जनपद हरिद्वार पर पंजीकृत एक मुकदमे में वांछित चल रहे मामले में खुद को 9 फरवरी में न्यायालय के समक्ष आत्म समर्पण कर दिया था।

 

 

शेष आरोपी आयुष उर्फ मोन्टू उर्फ फैजल उपरोक्त की गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह द्वारा 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। रविवार देर रात्रि थाना पुलिस को सूचना मिली कि उपरोक्त आरोपी जोहरा मार्ग से मंसूरपुर की ओर आ रहा है। तुरंत पुलिस की ओर से दो टीम गठित की गई और घेराबंदी कर बाइक द्वारा आ रहे बदमाश को रोकने का इशारा किया गया, लेकिन बाइक पर सवार बदमाश ने पुलिस पर पिस्टल से फायरिंग की।

 

पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश के दाएं हाथ तथा दोनों पैरों पर गोली लगी। इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर इसका एक साथी भागने में कामयाब रहा, जिसे पकडऩे के लिए काफी देर तक थाना पुलिस ने कांबिंग भी की। एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान 25 हजारी इनामी आयुष उर्फ मोंटू उर्फ फैजल के रूप में हुई। घायल आरोपी ने बताया कि उसने ही निखिल तिवारी पर गोली चलाई थी। पुलिस ने इसके कब्जे से एक पल्सर मोटरसाइकिल, एक पिस्टल 32 बोर वह कारतूस बरामद किए हैं। घायल अभियुक्त को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय