Saturday, May 11, 2024

दिल्ली में मामूली बात पर आरोपी ने दो नाबालिगों को मारी गोली, आरोपी फरार,तलाश में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली में एक मामूली बात पर 19 वर्षीय एक व्यक्ति ने दो नाबालिगों को गोली मार दी, एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि फरार आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

अधिकारी ने कहा कि घटना रविवार रात करीब 9:30 बजे वेलकम के जनता मजदूर कॉलोनी के खजूर वाली मस्जिद के पास हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, ”रविवार रात 10:41 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को जेपीसी अस्पताल से गोली लगने के चलते घायल हुए दो व्यक्तियों के भर्ती होने के संबंध में एक कॉल प्राप्त हुई, जिसके बाद एक पुलिस टीम भेजी गयी।”

घायलों की पहचान अमान (18) और 17 वर्षीय एक नाबालिग के रूप में की गई, दोनों उसी इलाके के निवासी हैं जहां घटना हुई थी।

डीसीपी ने कहा, “अमन को बाएं हाथ में गोली लगी है, जबकि नाबालिग को पेट के ऊपरी हिस्से में गोली लगी है।”आरोपी की पहचान जनता मजदूर कॉलोनी निवासी फैजी (19) के रूप में हुई है।

डीसीपी ने कहा, ”प्रारंभिक जांच के दौरान, यह पता चला कि दो दिन पहले एक नाबालिग और फैज़ी नामक व्यक्ति के बीच एक छोटी सी बात पर झगड़ा हुआ था।”रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे खजूर वाली मस्जिद के पास उन्होंने एक-दूसरे को देखा और फिर एक-दूसरे से झगड़ पड़े।

डीसीपी ने कहा, ”फैजी ने देसी कट्टा निकाला और गोली चला दी। गोली पहले अमान के बाएं हाथ में लगी, जो पास में खड़ा था, और फिर दूसरे को लग गई।”

डीसीपी ने कहा, ”नाबालिग को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है। फैज़ी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय