Sunday, September 8, 2024

नोएडा में लूट, डकैती, हत्या का वांछित 50 हजार का ईनामी आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर-113 पुलिस व एसटीएफ नोएडा टीम ने ज्वाइंट ऑपरेशन में 50,000 रुपये का ईनामी/लुटेरा बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। बदमाश के कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर व 1 खोखा कारतूस व एक जिन्दा कारतूस, एक मोटर साईकिल बरामद हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात थाना सैक्टर 113 नोएडा पुलिस व एसटीएफ नोएडा इकाई के ज्वाइंट ऑपरेशन में शामली, मुजफ्फर नगर, मेरठ, गाजियाबाद व बागपत जिले में लूट/डकैती/हत्या आदि की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक शातिर बदमाश मुनव्वर उर्फ मन्ना उर्फ छोटा भाई (32 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पकड़ा गया बदमाश एक संगठित गिरोह बनाकर लोगों को घरों में बंधक बनाकर लूट एवं डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम देता था। आरोपी के खिलाफ जनपद शामली, मुजफ्फर नगर, मेरठ, गाजियाबाद व बागपत हत्या, लूट व डकैती के 14 मुकदमे दर्ज हैं।

वह थाना लोनी जनपद गाजियाबाद के लूट/डकैती के मुकदमें में 50,000 का इनामी अभियुक्त है। अभियुक्त ने वर्ष 2021 में जनपद गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र में एक परिवार को बंधक बनाकर लूट की थी, जिसमें अभियुक्त द्वारा 6-7 मोबाईल, नकदी, सोने चादी के जेवरात, एक गाड़ी स्कार्पियों की लूट की गई थी। इस मामले में मुनव्विर उर्फ मन्ना उर्फ छोटू भाई फरार चल रहा था।

पुलिस ने बीती रात सैक्टर 112 में पुलिया के पास घेराबन्दी की। पकड़े जाने से बचने के लिए अभियुक्त ने  पुलिस पार्टी पर फायर किया, आरोपी के दोबारा फायर करने से पहले ही पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय