Thursday, July 18, 2024

शामली में बनत में युवक को मौत के घाट उतारने की कोशिश, अधमरा जानकर फरार हुए हमलावर

शामली: बनत में गला दबाकर युवक को मौत के घाट उतारने की कोशिश की वारदात सामने आई है। आरोपी हमलावर युवक को अधमरा कर मृत समझकर मौके से फरार हो गए। परिजनों ने युवक को गंभीर हालत में सीएचसी शामली पर भर्ती कराया, जहां से उसे मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा गांधीनगर निवासी 19 वर्षीय पवन शामली में बाइक मिस्त्री का काम सीख रहा है। मंगलवार को वह काम पर नही गया था और बनत में ही दोपहर के समय नदी की तरफ नहाने के लिए चला गया था। आरोप है कि इस दौरान दो नामजद और तीन अज्ञात युवकों ने उसे घेरकर बेरहमी से पीटते हुए गला दबाकर हत्या का प्रयास किया। आरोपियों द्वारा पवन के सिर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए और अचेत हो जाने वाले हमलावर उसे मृत समझकर मौके से फरार हो गया। परिजनों के मुताबिक पवन अधमरी हालत में नदी के पास पड़ा मिला, जिसे सीएचसी शामली पर भर्ती कराया गया। सीएचसी शामली से प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ित को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर मेरठ रेफर किया गया है।

 

वारदात की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
उधर, वारदात की सूचना पर थाना आदर्श मंडी पुलिस ने भी सीएचसी शामली पहुंचकर घटना के बारे में पूछताछ की। पुलिस द्वारा पूरे मामले की छानबीन शुरू करते हुए हमलावरों की धरपकड़ के प्रयास शुरू करने का दावा किया जा रहा है, हालांकि घायल युवक की हालत गंभीर होने के कारण फिलहाल परिजन उसके उपचार में जुटे हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय