Saturday, May 18, 2024

कौशाम्बी में बेटे ने मां की गला घोंटकर कर दी हत्या,फरार,तलाश में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कौशाम्बी। पिपरी थाना क्षेत्र के एक कस्बे में एक महिला की उसके बेटे ने हत्या कर दी। आरोपी बेटा अपनी मां पर चरित्रहीनता का आरोप लगाकर उससे झगड़ा कर रहा था। हत्या के बाद आरोपी ने मां के शव को ईंट भट्ठे के पास यूकेलिप्टस के बाग में छिपा दिया और फरार हो गया।

संदीपन घाट थाना क्षेत्र के एचबीएफ ईंट भट्ठे में रहने वाली संगीता देवी (38) मजदूरी करके अपना गुजर वसर करती थी। उसके दो बेटे अजय और जैकी हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संगीता इन दिनों पिपरी के चायल नगर पंचायत स्थित नईम का पूरा स्थित एक ईंट भट्ठे में रहकर काम करती थी। उसके पति की मौत बीमारी के चलते कई साल पहले हो गई थी। घर में वह अपने दो बेटाें के साथ रहती थी।

मंगलवार की देर रात को खाना खाने के बाद उसका बड़ा बेटा अजय ने मां संगीता से झगड़ा करने लगा। चरित्रहीनता का आरोप लगाने पर मां ने बेटे को थप्पड़ मार दिया। इससे गुस्साएं बेटे अजय ने अपनी मां का गला दबाकर हत्या कर दी। शव को यूकेलिप्टस के बाग में छिपाकर भाग निकला। बुधवार सुबह लोगों ने लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

थाना प्रभारी बृजेश करवारिया ने बताया संगीता के छोटे बेटे की ओर से मिली तहरीर के आधार पर हत्या में फरार उसके बड़े भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश में पुलिस की टीमें लगी है, जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय