Thursday, May 16, 2024

भदोही में चौथ लेकर बहन के घर जा रहे भाई की सड़क हादसे में मौत,पांच घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भदोही। गोपीगंज कोतवाली के छतमी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर मारुति इको कार का अगला टायर फटने की वजह से अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। घटना बुधवार की सुबह तकरीबन 10.30 बजे की है। हादसे में जहाँ एक युवक की मौत हो गईं वहीं कार में सवार पांच अन्य लोग घायल हो गए।

भदोही जनपद के कोइरौना थाना क्षेत्र के छेछुआ गांव निवासी प्रेम पटेल की पुत्री की शादी 25 अप्रैल को वाराणसी निवासी एक युवक के साथ हुई थी। परिवार के लोग लड़की के घर चौथ लेकर वाराणसी जा रहे थे। मारुति इको वैन में प्रेम प्रकाश का बेटा भोला (22) सूर्य नारायण पटेल (38) बब्बू पटेल (39) सूरज (11) पुत्र रविंद्र, सोनू (18 ) पुत्र कल्लू, छोटू शंकर (21) पुत्र मुन्ना सिंह सवार थे। गोपीगंज कोतवाली से कुछ पहले छतमी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर अचानक कार का अगला टायर फट गया जिसकी वजह से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने सरकारी एंबुलेंस के साथ पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस कर्मियों ने लोगों के सहयोग से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज पहुंचाया जहां भोले (22) को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया,जबकि गंभीर रूप से घायल सूरज, सोनू, छोटू को रेफर कर दिया है। घटना में हादसे का शिकार भोले कार को चला रहा था। घटना की सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय