Sunday, September 8, 2024

नोएडा के हिंडन नदी में लापता युवती का मिला शव, पुलिस ने कहा आत्महत्या, परिजन लग रहे हैं हत्या का आरोप

नोएडा। थाना ईकोटेक-तीन क्षेत्र के कुलेसरा पुल के पास हिंडन नदी में आज सुबह एक 19 वर्षीय युवती का शव मिला है। युवती तीन दिनों से अपने घर से लापता थी। वह टीवी रोग से ग्रसित थी। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। जबकि युवती के परिजन इसे हत्या का मामला बता रहे हैं। पुलिस ने शव का पंचायतनामा कराकर शव को पोस्टमार्टम को भेज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि आज सुबह को पुलिस को सूचना मिली कि कुलेसरा पुस्ता के पास हिंडन नदी में एक युवती का शव पड़ा है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि मृतका का नाम शिवानी पुत्री मनोज कुमार उम्र 19 वर्ष है। वह कुलेसरा गांव में रहती थी, तथा तीन दिनों से अपने घर से लापता थी।

उन्होंने बताया कि मृतका टीवी रोग से ग्रसित थी। घर छोड़ने से पहले उसने एक पत्र भी अपने परिजनों के नाम छोड़ा था। पुलिस को शक है कि उसने नदी में कूद कर आत्महत्या किया है। वहीं परिजन इसे हत्या का मामला बता रहे हैं। जांच पड़ताल में जुटी पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टन रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय