Thursday, May 9, 2024

नोएडा में मासूम बच्चे का रेलवे ट्रैक पर व व्यक्ति का शव सड़क किनारे मिला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र के बोड़ाकी रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर मासूम बच्चे का तथा विशेष निर्यात जोन के पास सड़क किनारे अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। चर्चा है कि दोनों की हत्या कर शव को फेंका गया है। दोनों मामले की जांच पड़ताल कर रही पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चलेगा।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के बोड़ाकी रेलवे स्टेशन के पास 30 अक्टूबर की रात को एक मासूम बच्चे (2 वर्ष) का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को शक है की बच्चा ट्रेन में जाते समय किसी कारण नीचे गिर गया है। पुलिस ने लोगों से अपील किया है कि वे बच्चे के शव की पहचान में मदद करें। वहीं थाना फेस-2 क्षेत्र के विशेष निर्यात जोन के पास आज दोपहर को एक अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस मिला।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चलेगा। वहीं लोगों को आशंका है कि व्यक्ति की हत्या करने के बाद शव को सड़क किनारे फेंका गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय