Sunday, October 27, 2024

मेरठ में पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉक्टर मेराजुद्दीन का पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

मेरठ। पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं प्रदेश के कद्दावर मुस्लिम नेता डॉक्टर मेराजुद्दीन का आज यहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।इस दौरान कांग्रेस कार्यकतार्ओं ने बूके देकर उनका स्वागत किया। वहीं, अभिनंदन समारोह में पहुंचे पूर्व मंत्री डा मेराजुद्दीन भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनका आभार भी जताया। उन्होंने कहा कि जिस उत्साह और उमंग के साथ आपने मेरा स्वागत किया है, उससे हमें ताकत मिलती है.इसी उत्साह और उमंग के कारण पार्टी की छवि काफी मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हम इसी भावना के साथ पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मौके पर जनहित संघर्ष समिति द्वारा पूर्व मंत्री डॉ मेराजुद्दीन का अभिनंदन समारोह रजबन बड़ा बाजार में किया गया अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए डॉक्टर मेराजुद्दीन ने कहा कि, आने वाला समय कांग्रेस का है। क्योंकि देश की जनता अब केन्द्र की मोदी सरकार के झूठे वादों से परेशान हो गई है। उन्होंने कहा कि, देश की जनता अब बदलाव चाहती है और यह बदलाव केवल और केवल कांग्रेस पार्टी ही ला सकती है।

उन्होंने बताया कि, अब वह कांग्रेस पार्टी में रहकर कांग्रेस पार्टी की जनकल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएंगे। साथ ही जनता के हित की लड़ाई लड़ेंगे और जनता की आवाज को सरकार तक पहुंचाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय