Monday, April 29, 2024

खड़गे और उनके परिवार की हत्या की ऑडियो क्लिप हुई जारी, सीएम ने कहा-होगी जांच !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हुबली (कर्नाटक)| कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की कथित साजिश की ऑडियो क्लिप की जांच की जाएगी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि ऑडियो की जांच की जाएगी। मामला दर्ज किया जाएगा और जांच शुरू की जाएगी। ऑडियो शुक्रवार को सार्वजनिक डोमेन में आया।

कांग्रेस ने दावा किया कि इस ऑडियो में चित्तपुर से बीजेपी उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ को खड़गे और उनके परिवार के सदस्यों को खत्म करने की बात करते हुए सुना जा सकता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीएम ने भाजपा महासचिव बी.एल. संतोष के हवाले से उन खबरों को भी फर्जी करार दिया, जिसमें कहा गया था कि भाजपा के लिए लिंगायत वोटों की जरूरत नहीं है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में शिकायत दर्ज करायी गयी है।

एक सवाल के जवाब में बोम्मई ने कहा कि उन्हें केपीसीसी अध्यक्ष डीके शिवकुमार द्वारा अपनी इच्छानुसार कुछ भी जप करने पर कोई आपत्ति नहीं थी। भाजपा द्वारा कांग्रेस के लिए प्रचार करने वाले प्रसिद्ध कन्नड़ अभिनेता शिवराज कुमार को ट्रोल किए जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र में अभिनेता चुनाव में किसी भी पार्टी के लिए प्रचार कर सकते हैं।

एक्टर शिवराज कुमार पर मैसूरु-कोडगु के सांसद प्रताप सिम्हा की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर बोम्मई ने कहा कि उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है।

प्रचार के लिए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आने के बारे में पूछे जाने पर बोम्मई ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए हावेरी आ रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि मोदी लहर पहले से ज्यादा तेज है।

आपको बता दे कि बेंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप चलाया, जिसमें दावा किया गया कि चित्तपुर के भाजपा उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ ने खड़गे के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें और उनके परिवार को खत्म करने की बात करते हुए सुना जा सकता है।

कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा अपनी पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को “मारने” के लिए “भयावह साजिश” रची जा रही है। बेंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप चलाया, जिसमें दावा किया गया कि चित्तपुर के भाजपा उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ ने खड़गे के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें और उनके परिवार को खत्म करने की बात करते हुए सुना जा सकता है।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला  ने कहा, “भाजपा नेता अब मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रहे हैं। यह अब चित्तपुर से भाजपा के उम्मीदवार की रिकॉर्डिंग से स्पष्ट हो गया है, जो पीएम मोदी और मुख्यमंत्री बोम्मई का चहेता भी है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय