Saturday, April 27, 2024

सांवलियाजी जा रही बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी, चार की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रतापगढ़। राजस्थान के प्रतापगढ़ के एक गांव से चित्तौड़गढ़ जिले में स्थित सांवलिया जी के दर्शन को निकली बस गांव से कुछ ही दूरी पर दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई और 18 यात्री घायल हो गए हैं। सभी घायलों को प्रतापगढ़ के जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

घटना शनिवार अलसुबह 4:30 बजे प्रतापगढ़-बांसवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग-56 पर कचोटियां गांव के पास हुई। बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। जानकारी के अनुसार बस में 41 यात्री सवार थे। सभी यात्री सुहागपुरा तहसील (प्रतापगढ़) के रहने वाले हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यात्री चित्तौड़गढ़ में शनि महाराज और सांवलियाजी के दर्शनों के लिए निकले थे। सुहागपुरा से निकलने बाद दो किलोमीटर दूर कचोटियां गांव में हादसा हो गया। हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई। तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। राहगीरों ने निजी वाहनों से घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार मृतकों में सुहागपुरा क्षेत्र के नाथूलाल (60) पुत्र नारिया मीणा निवासी लंबा डबरा, रूपलाल (45) पुत्र मोरिंग मीणा, हीरालाल (50) पुत्र वाजिया मीणा, गोपाल (62) पुत्र रत्न मीणा सभी निवासी लांबा डाबरा सुहागपुरा थाना क्षेत्र के हैं।

कलेक्टर इंद्रजीत यादव एवं एसपी अमित कुमार जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों को उचित इलाज को लेकर प्रमुख चिकित्सा अधिकारी को निर्देशित किया। कलेक्टर ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय