Friday, September 20, 2024

व्यापारी ने लिए थे ब्याज पर रुपये, दबंगों ने दी बीवी बच्चों को उठाने की धमकी

मेरठ। मेरठ में व्यापारी ने ब्याज पर लिए 84 लाख रुपये वापस नहीं किए तो दबंगों ने उसके बीवी-बच्चों को उठाने और जान से मारने की धमकी दी है। व्यापारी ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गोल्डन रेवेन्यू निवासी अनिल कुमार गुप्ता ने तहरीर में बताया कि उसका गाड़ी अलाइनमेंट और गाड़ी वाॅशिंग का काम है। उसने किसी मजबूरी में आकर आठ लोगों से पांच प्रतिशत ब्याज पर करीब 84.30 लाख रुपये लिए थे। परंतु उक्त लोगों द्वारा उससे 20 से 30 प्रतिशत ब्याज की मांग की जाने लगी तो उसने परेशान होकर अपनी संपत्ति बेचकर लिखित में इनका पैसा वापस कर दिया। लेकिन दबंग लोग उसकी दुकान व मकान पर आकर परेशान कर रहे हैं।

 

 

दोपहर 12 बजे दबंग उसकी दुकान बंद होने पर उसके भाई टोनी की दुकान पर पहुंचे और गाली गलौज करने लगे। आरोपियों ने भाई से उसके बारे में पूछा और कहा कि उससे और पैसे लेने हैं।

 

 

टोनी ने सभी रुपये लौटा दिए जाने की बात कही तो आरोपियों ने बीवी-बच्चों को उठाकर ले जाने तथा  पैसा नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। आरोपियों की धमकी से वह बहुत घबराया हुआ है। आरोपियों द्वारा लगातार फोन पर धमकी दी जा रही हैं। पीड़ित व्यापारी ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय