Sunday, May 19, 2024

केजरीवाल ने खट्टर पर बोला हमला, कहा-जल्द ही हरियाणा में बनेगी हमारी सरकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर हमला करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली और पंजाब के लोग आप सरकार और उसकी मुफ्त सुविधाओं से खुश हैं, और जल्द ही हरियाणा के लोग भी इससे लाभान्वित होंगे।

हरियाणा के सीएम खट्टर ने कहा था कि कई पार्टियां मुफ्त सुविधाएं देने की बात करती हैं, लेकिन उनकी सरकार लोगों के विकास के लिए उनके कौशल को निखार रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खट्टर ने एक्स पर पोस्ट किया, “कई पार्टियां अक्सर “मुफ्त में दो, मुफ्त में लो” जैसे नारे लगाती हैं। मुफ्त में देने की आदत विकसित करने के बजाय हमारी सरकार की प्राथमिकता कामकाजी व्यक्ति की जरूरतों को पूरा करना और उनके विकास को बढ़ावा देने के लिए उनके कौशल का पोषण करना है।”

केजरीवाल ने एक्स पर खट्टर की इस बात का जवाब दिया और कहा कि जल्द ही आप पार्टी हरियाणा के लोगों को फायदा पहुंचाना शुरू कर देगी।

केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट लिखा, “मिस्टर खट्टर हम दिल्ली में मुफ्त और विश्व स्तरीय शिक्षा, मुफ्त स्वास्थ्य सेवा और 24 घंटे बिजली और पानी की आपूर्ति करते हैं। हमने पंजाब में भी ये सेवाएं शुरू की हैं, और जनता इन सुविधाओं से बहुत खुश है। जल्द ही इन सुविधाओं का हरियाणा के लोगों को भी लाभ होगा।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय