Sunday, May 12, 2024

बॉक्स ऑफिस पर चला ‘गदर-2’ और ‘ओएमजी-2’ फिल्मों का जादू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

‘गदर-2’ और ‘ओएमजी-2’ के 11 अगस्त को रिलीज होने के बाद सभी का ध्यान इस बात पर था कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगी। पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़ों पर नजर डालें तो ‘गदर-2’ चार्ट में टॉप पर रही, जबकि ‘ओएमजी-2’ ने बहुत कम कमाई की। अब दोनों फिल्मों के दूसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

‘गदर-2’ का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस फिल्म ने दूसरे दिन करीब 45 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने दो दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 85 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। उम्मीद है कि फिल्म पांच दिन के वीकेंड में करीब 175 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘ओएमजी-2’ का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 10 करोड़ का कलेक्शन किया। सैक्निल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन 15.30 करोड़ है। कुल मिलाकर फिल्म ने दो दिनों में 25.30 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म को बड़े वीकेंड का भी फायदा मिलने की संभावना है।

‘गदर-2’ और ‘ओएमजी-2’ अपने पिछली फिल्मों की अगली कड़ी हैं। फिल्म “गदर एक प्रेम कथा’ 22 साल पहले रिलीज हुई थी, तो ‘ओएमजी’ 2012 में रिलीज़ हुई थी। फिलहाल इन दोनों फिल्मों के सीक्वल का जादू बॉक्स ऑफिस पर चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय