Saturday, May 18, 2024

कैराना लोकसभा सीट से चुनाव की तैयारी कर रहे प्रत्याशी को आया धमकी भरा कॉल, डरा सहमा प्रत्याशी पहुंचा थाने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। आगामी वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की अभी दूर है लेकिन जनपद में अभी से ही चुनावी माहौल बनना शुरू हो गया है। जहा कैराना लोकसभा सीट से चुनाव लडने की तैयारी कर रहे प्रत्याशी को धमकी भरा कॉल आने की खबर सामने आई है। आरोप है की किसी किसान संगठन के उपाध्यक्ष के नाम से यह फोन आया है।जिसके द्वारा प्रत्याशी को चुनाव में न खड़ा होने की धमकी दी गई है साथ ही चुनाव में खड़ा होने पर गंभीर परिणाम भुगतने की बात कही गई है। पीड़ित प्रत्याशी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

आपको बता दें कि शहर के मोहल्ला बड़ी माता मंदिर निवासी ओमवीर कश्यप बुधवार को डरा सहमा थाना कोतवाली पहुंचा। जहा उसने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया की वह आजाद अधिकार सेना नामक पार्टी से कैराना लोकसभा सीट से प्रत्याशी है। आरोप है की गत दिवस प्रत्याशी के मोबाइल पर एक फोन आया।जिसमे एक व्यक्ति ने खुद को एक किसान संगठन का उपाध्यक्ष बताते हुए धमकी दी की तू चुनाव में बहुत हाथ पैर मार रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अगर अपनी और अपने परिवार की सलामती चाहता है तो लोकसभा चुनाव में खड़ा मत होना अगर इसके बावजूद भी तूने चुनाव में नामांकन किया तो गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना। जिसके बाद से पीड़ित प्रत्याशी और उसका परिवार डर और दहशत के साए में जीने को मजबूर है। जिसके चलते पीड़ित प्रत्याशी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्यवाही व जनमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय