Saturday, September 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में विद्युत आपूर्ति ठप होने के कारण ग्रामीणों ने बिजलीघर पर किया हंगामा

मीरापुर। ग्राम रसूलपुर गढी में 24 घंटो से विद्युत आपूर्ति सुचारू न होने के कारण ग्रामीणों ने बिजलीघर पर एकत्र होकर हंगामा किया। इस दौरान जेई महिपाल सिंह द्वारा समस्या के जल्द ही समाधान का आश्वासन दिया गया।

मीरापुर क्षेत्र के गांव रसूलपुर गढ़ी के ग्रामीणों का आरोप हैं, पूरे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 24 घंटे विद्युत आपूर्ति के आदेश हैं। इसके बावजूद भी मीरापुर बिजलीघर द्वारा गांव की आपूर्ति पिछले 24 घंटो से नहीं की जा रही है। भीषण गर्मी व ईद का त्योहार होने के कारण ग्रामीणों का गुस्सा फूट पडा और ग्रामीण एकत्र होकर बिजलघर पर पहुंच गये, जहां उन्होने जमकर हंगामा किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रामीणों का आरोप है कि 24 घण्टे से बिजली गायब पड़ी हुई है, जिसकी वजह से ग्रामीण काफी परेशान है, जिसके समाधान के लिए मीरापुर क्षेत्र के बिजलीघर पर तैनात जेई को फोन करते हैं, तो उनका फोन नही उठ पाता है। विद्युत आपूर्ति की समस्या के समाधान के लिए मंगलवार को गांव के प्रधान अख्तर, पूर्व प्रधान सट्टल, शादाब राजपूत, जान मौहम्मद, सुरेंद्र, गयूर, अकरम, नईम, गुलशेर, आलिम, फरमान आदि ग्रामीणों ने बिजली की समस्या के समाधान के लिए मीरापुर बिजली घर पर जमकर हंगामा किया और बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों से समाधान कराए जाने की मांग की।

जे.ई. महिपाल सिंह ने बताया कि ग्राम रसूलपुर गढी में विद्युत सप्लाई कस्बे के योगमाया मंदिर पर लगे 400 केवी के ट्रांसफार्मर से है, जो ओवरलोड चल रहा है। लोड कम करने के लिए गांव में 400 केवी का नया ट्रांसफार्मर लगवाया जा रहा था, जिसका ग्रामीण विरोध कर रहे हैं। ग्रामीणों के विरोध के चलते नया ट्रांसफार्मर नही लगाया जा सका है, जिस कारण विद्युत आपूर्ति में समस्या हो रही है। जल्द ही नया ट्रांसफार्मर लगाकर गांव की विद्युत आपूर्ति सुचारू कर दी जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय