Saturday, September 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में कड़ी धूप में नहर में पानी न आने पर धरने पर बैठे किसान,दो किसानों की हालत बिगड़ी

चरथावल। थाना क्षेत्र के ग्राम बिरालसी पुलिस चौकी पर नहर में पानी न आने के कारण भारतीय किसान यूनियन के युवा मंडल अध्यक्ष विकास शर्मा के नेतृत्व में किसान चिलचिलाती धूप में भी सड़क पर ही धरने पर बैठ गए, जिसमें रोनी हरजीपुर निवासी किसान चंद्रपाल पुत्र भगवत व सौरभ पुत्र पार्थव निवासी मंगनपुर की हालत बिगड़ गई, जिसे वहां पर मौजूद किसानों के द्वारा तुरंत ही दोनों किसानों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर धरने पर बैठे किसानों ने जानकारी देते हुए नहर में पानी न आने के कारण उनकी फसल सूखती जा रही है, जिसको लेकर वह लगातार अधिकारियों से भी इस बारे में बात कर चुके हैं, लेकिन उनकी किसी भी तरह की समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।

भाकियू नेता विकास शर्मा ने कहा कि जिला प्रशासन के आश्वासन के बाद जब नहर में पानी नहीं आया, तो सभी किसान चिलचिलाती धूप में बीच सड़क में ही धरने पर बैठ गए और चेतावनी दी कि जब तक नहर में पानी नहीं आएगा तब तक वह धरने पर ही बैठे रहेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही जैसे धरने की जानकारी जिला प्रशासन के अधिकारियों को लगी, तो उनके हाथ पैर फूल गए और उनके द्वारा फोन के माध्यम से लगातार विकास शर्मा से संपर्क किया गया, जिस पर विकास शर्मा ने कहा कि वह किसानों के साथ धरने पर डटे रहेंगे और जब तक नहरों में पानी नहीं आता तब तक वह यहीं पर बैठे रहेंगे। वहीं सूचना पर नायब तहसीलदार हरेंद्र पाल एवं लेखपाल व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा किसानों से बातचीत की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय