Friday, April 26, 2024

कार चालक ने मामूली कहासुनी के बाद युवक को डंडा मारकर किया घायल,आरोपी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। कार की टक्कर लगने का विरोध करना एक युवक को उसने भारी पड़ गया जब कार चालक ने पीड़ित युवक पर लाठी से हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद मोहल्ले वासियों ने उसे नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं आरोपी चालक कार छोड़कर फरार हो गया।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की कार को कब्जे में ले लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक मोहल्ला बेरियान पठानपुरा निवासी इमरान पुत्र इरफान घर से निकल बाजार की ओर जा रहा था कि सामने से तेज गति से आ रही कार के साथ उसकी मामूली टक्कर हो गई।
इमरान के विरोध करने पर कार चालक ने उल्टा उसी पर हमला कर दिया। आरोपी कार चालक द्वारा इमरान के सिर पर डंडा मरने के बाद इमरान जहां घायल हो गया तो वही मोहल्ले वासी एकत्रित हो गए और आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह वहां से फरार हो गया।

मोहल्ले वासियों ने घायल इमरान को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पीड़ित परिवार ने आरोपी कार चालक के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की कार को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

घायल इमरान के भाई अमजद ने आरोपी कार चालक के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका भाई घर से कुछ दूरी पर ही स्थित नाई की दुकान के पास खड़ा था तभी एक कार तेज गति से आई तो उसने कार चालक से गाड़ी हल्की चलाने को कहा तो आरोपी कार चालक ने उसके भाई के साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। अमजद ने बताया कि जब उसके भाई इमरान ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने गाड़ी में रखा डंडा निकाल कर उसके भाई के सिर में मार दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय