Tuesday, May 7, 2024

मुज़फ्फरनगर में कार ने टक्कर मारी, घायल युवक को अस्पताल लेकर चला कार चालक, रास्ते में मौत होने पर नहर में फेंककर भागा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। कार की टक्कर लगने से घायल हुए युवक को चालक उपचार कराने के लिए अपने साथ ले गया, लेकिन बीच रास्ते में मौत होने पर आरोपी चालक ने युवक की लाश को नहर में फेंक दिया। सुबह मामले का खुलासा हुआ, तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। अब पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की लाश को तलाशने में जुटी है।

छपार थाना इलाके के बसेड़ा गांव निवासी 32 वर्षीय मनोज गांव के ही एक कबाड़ी की दुकान पर कार्य करता था। गुरूवार दोपहर को जिस वक्त मनोज सड़क पार कर रहा था, उसी वक्त रामपुर तिराहे की तरफ से जा रही एक कार से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर लगने की वजह से वो बुरी तरह से घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार को सहारनपुर जिले के देवबंद थाना इलाके के बचीटी गांव निवासी एक 20  साल का लड़का चला रहा था। मौके पर मौजूद लोगों की सलाह पर उसने घायल मनोज को अपनी कार की पिछली सीट पर डाला और उसे वापस मुजफ्फरनगर जिला चिकित्सालय की तरफ लेकर चल पड़ा। अस्पताल पहुंचने से पहले ही मनोज ने दम तोड़ दिया।

ये देखकर कार चालक बुरी तरह से घबरा गया और उसने अस्पताल पहुंचने के बजाए कार को वापस मोड़ लिया और मनोज की लाश को चरथावल थाना इलाके के पावटी गांव के पास कुटेसरा नहर में ले जाकर फेंक दिया। लाश को ठिकाने लगाने के बाद आरोपी चालक कार समेत अपने गांव बचीटी चला गया। मामले का पता लगने पर पुलिस ने आरोपी कार चालक को उसके गांव से हिरासत में ले लिया और मुजफ्फरनगर लाया गया।

पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि वो बुरी तरह से घबरा गया था। समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें और क्या ना करें, जिसके बाद उसने लाश को नहर में फेंक दिया, जिसके बाद पुलिस गोताखोरों की मदद से मनोज की लाश को नहर में तलाश कर रही है, दरअसल, मृतक मनोज जिस कबाड़ी की दुकान पर कार्य करता था, उसका मालिक भी उसके गांव बसेड़ा का ही रहने वाला है और उसी के सामने कार चालक मनोज को अपनी कार में डालकर अस्पताल के लिए निकला था। उसके पीछे-पीछे वो भी जिला अस्पताल पहुंचा था, लेकिन जब वो अस्पताल पहुंचने पर नहीं मिला तो उसने पुलिस और मनोज के परिजनों को सूचना दी।

बताया कि हादसे के बाद कार चालक घायल मनोज को लेकर अस्पताल ले लिए लेकर निकला था, लेकिन वो अस्पताल में नहीं है, जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी और कार के नंबर के आधार पर आरोपी को ट्रेस किया, जिसके बाद पुलिस बचीटी तक पहुंची और आरोपी को उठा लाई। हादसे के बाद कार चालक घायल व्यक्ति को लेकर अस्पताल के लिए लेकर चला था, लेकिन वो अस्पताल नहीं पहुंचा।

सीसीटीवी की मदद से कार को ट्रेस कर आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया गया, जिसने बताया कि कार की टक्कर से घायल हुए व्यक्ति की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई थी। वो घबराहट में वापस लौट गया और लाश को नहर में फेंक दी। आरोपी की निशानदेही पर मृतक की लाश को सुबह से नहर में तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय